सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी अब नहीं निभाएंगी. दिशा की जगह ये एक्ट्रेस ‘विभूति शर्मा’ किरदार निभाएगी. खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा को साइन किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- क्या शादी करने वाली हैं अंकिता लोखंडे ?

आपको बता दें, विभूति शर्मा  ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘हमने ली शपथ; जैसे शोज कर चुकी हैं. विभूति शर्मा ने दयाबेन के किरदार के लिए मौक टेस्ट दिया है. दयाबेन के लुक को विभुति ने बहुत अच्छे से अपनाया और उसका किरदार भी विभुति ने बेहद अच्छे तरीके से प्ले किया. मेकर्स उन्हें दयाबेन के लिए साइन कर सकते हैं. हालांकि, विभूति ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

ये भी पढ़ें- मेरा कनेक्शन कहीं न कहीं सलमान खान से जुड़ा हुआ है: हेमा शर्मा

हाल ही में ऐसी भी खबरें आई थीं कि फैंस को दयाबेन के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल, शो के मेकर्स दयाबेन को लाने की जल्दी में नहीं हैं. शो के मेकर्स ने अभी के लिए दयाबेन के किरदार को होल्ड पर रखा है. मेकर्स दयाबेन की कास्ट के लिए कोई जल्दी में नहीं हैं. वो दयाबेन के लिए एक्ट्रेस ढूंढ़ रहे हैं, जो दयाबेन का किरदार परफेक्शन के साथ निभा सके. इसीलिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते.

Tags:
COMMENT