आदित्य ठाकरे के हाथों हृदयनाथ मंगेशकर और मंगेशकर परिवार के सर्जा रेस्ट्रोरेंट का हुआ अनावरण,लता मंगेशकर को समर्पित एक विशेष मेनू परसन को तैयार है.

यह एक ज्ञात तथ्य है कि सुमधुर मंगेशकर फैमिली रेस्ट्रोरेंट उद्योग जगत में कोई अजनबी नहीं है. १९९६ में पुणे के औंध में सर्जा के लौन्च और भव्य सफलता के बाद, पंडित हृदयनाथ मंगेशकर और मंगेशकर परिवार ने हाल ही में पुणे के वाकाड, सर्जा - रेस्तरां एंड बार नामक शाखा खोली. जबकि कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस रेस्तरां की नयी शाखा का उद्घाटन किया . समारोह में भव्यता के साथ मराठी सांस्कृतिक विश्व के अनेक नामचीन लोग उपस्थित थे. मंगेशकर परिवार में हृदयनाथ मंगेशकर, भारती मंगेशकर, उषा मंगेशकर, आदिनाथ मंगेशकर, कृष्णा मंगेशकर, रूपकुमार राठौड़, सुनाली राठौड़, रीवा राठौड़ और सलिल कुलकर्णी सहित अन्य हस्तियों और गणमान्य लोग उपस्थित थे.

aditya-mangeshkar

ये भी पढ़ें- बायफ्रेंड संग दोबारा सात फेरे लेने जा रही हैं काम्या पंजाबी

इस मौके पर उत्साहित पंडित हृदयनाथ मंगेशकर ने गर्व के साथ कहा, "गव्वये खव्वये भी होते है ...", संगीतकारों के लिए शब्दशः या तो पेटू रसोइये हैं या वे आम तौर पर खाना पसंद करते हैं !"

इस नए रेस्त्रो की ख़ुशी व्यक्त करते हुए, मंगेशकर परिवार के एक रिश्तेदार ने कहा, "बाबा स्वयं एक नियंत्रित खानेवाले हैं, लेकिन वे लोगों के हर रंग स्वाद को समझते हैं."  हृदयनाथ मंगेशकर ने कहा, "लोगों को उनके पसंदीदा भोजन  को परोसना यह एक बेहद ही सुखद एहसास है. सर्जा  प्यार की अच्छाई की मिठास है! "

mangeshkar

अपने भारतीय, ओरिएंटल और चीनी व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध, वाकाड में खुला यह नया सर्जा लता दीदी के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है ! स्वरकोकिला लता मंगेशकर को समर्पित एक विशेष मेनू के साथ, शाकाहारी और मांसाहारी विकल्पों में थाली पेश की जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT