कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में राजा और रानी का रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है. रानी के भाई, उत्सव की एक गलती उसकी जिंदगी में तूफान ले आई है. वहीं कीर्तिदा ने इन हालातों का फायदा उठाकर राजा-रानी को हमेशा के लिए अलग करने की ठान ली है. आइए आपको बताते हैं क्या नया मोड़ लेगी राजा-रानी की जिंदगी…

पति-पत्नी के अटूट रिश्ते में पड़ गई है गहरी फूट

gunwant

अब तक आपने देखा कि गुणवंत और कीर्तिदा, राजा को रानी से शादी खत्म करने के लिए कहते हैं, जिसे राजा बिना मर्जी के हाँ कर देता है. दूसरी तरफ वृंदा, रानी से कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार राजा से मिलने के लिए कहती है.

rani

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा-रानी के बीच बढ़ती गलतफहमियाँ, क्या तोड़ देंगी दोनों के बीच शादी के बंधन को

राजा-रानी की होती है एक मुलाकात

raja-rani

माँ के कहने पर रानी, राजा को मिलने के लिए मैसेज करती है, और राजा भी मान जाता है. जहाँ दोनों को उनकी पहली मुलाकात की पुरानी बातें याद आ जाती हैं. वहीं राजा के बैग से तलाक के पेपर गिर जाते हैं, जिससे रानी को ये गलतफहमी हो जाती है कि राजा तलाक लेने का मन बना चुका है, और हस्ताक्षर के लिए उससे मिलने आया है. रानी इसी गलतफहमी के कारण तलाक के पेपर पर हस्ताक्षर कर देती है और वहाँ से निकल जाती है, जिससे राजा हैरान रह जाता है.

rani-divorce

उत्तरायण के सपनों में खो जाएंगे राजा-रानी

raja-rani-dream-scene

आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे कि उत्तरायण यानी मकर सक्रांतिके दिन राजा-रानी बाजार में एक दूसरे से टकराएंगे, और सपनों की दुनिया में खो जाएंगे. शादी के बाद का पहला त्योहार मनाने का उत्साह दोनों के चेहरे पर नजर आएगा. दोनों एक दूसरे के साथ प्यार भरे पलों को संजोते हुए नजर आएंगे. लेकिन कीर्तिदा आकर, दोनों को इस सपनों की दुनिया से बाहर ले आएगी. दूसरी ओर, गुणवंत और कीर्तिदा, राजा-रानी के तलाक के सपने देखते नजर आएंगे, और इसी सपने को सच करने के लिए, कीर्तिदा, राजा से मकर सक्रांति (उत्तरायण) के मौके पर रानी को तलाक देकर अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने के लिए कहेगी.

raja

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या उत्सव की एक गलती बन जाएगी राजा-रानी के बीच गलतफहमी का कारण?

अब देखना ये है कि क्या इस मकर सक्रांति (उत्तरायण) राजा अपने और रानी के शादी के रिश्ते को खत्म कर देगा? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT