हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने फैन के लिए उसके बर्थडे पर केक बनाया था. अब जाह्नवी कपूर जल्द ही अपने किसी फैन को उनकी लाइफ का स्पेशल मोमेंट देंगी. जाह्नवी उन्हें अपने साथ हेलीकॉप्टर राइड पर ले जाएंगी. ये सब करने में उनकी मददद करेंगी उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर.

दरअसल अंशुला अपने एनजीओ फैन काइंड के जरिए सेलिब्रेटीज और उनके फैंस को मिलवाने का काम करती हैं. इसके जरिए वे चेरिटेबल कॉज के लिए पैसे जमा करती हैं. इसके जरिये जमा होने वाले फंड साथ फाउंडेशन को दिए जायेंगे जो अहमदाबाद के एक अंडरप्रिवलेज्ड स्कूल के लिए काम करता है, वह इस फंड से स्कूली बच्चो के लिए एजुकेशन का सामान इकठ्ठा करेंगे.

ऐसे मिल सकते हैं जाह्नवी से...

फैन काइंड के वेबसाइट पे 19 फरवरी से इच्छुक फंड डोनेट कर सकते है यह साइट 31 मार्च तक खुली रहेगी. इसी दौरान फैन काइंड एक लकी डोनर को चुनेगा. यह वह लकी फैन होगा जिसे जाह्नवी के साथ हवाई सैर करने का मौका मिलेगा.


ये भी पढ़ें- बिहार से लेकर मदुरई तक होगी अक्षय कुमार-सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप

 बौलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से फैंस का दिल जीतने वाले स्टार्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का रिलेशनशिप किसी से छिपा नही हैं. दोनों कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों का Valentine’s  से पहले दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हो गया है. आइए आपको बताते हैं क्या है सच….

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...