8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई. उसी दिन रात को रिसेप्शन था. यहां पर कई बौलीवुड सेलेब्स जोड़ियों में पहुंचे. लेकिन यहां पर रणवीर सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड के बगैर पार्टी में शिरकत की. वैसे तो रणवीर ने पार्टी में जमकर डांस किया, खूब मस्ती की. लेकिन क्या आप जानते हैं पार्टी, मस्ती, डांस के रंगारंग कार्यक्रम के बीच वे सीढ़ियों पर उदास बैठे दिखें.

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें वे एक कोने में अकेले में बैठे हैं और फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वे काफी उदास हैं. शायद लोगों से भरे उस महफिल में भी वह खुद को अकेला महसूस कर रहे थे और दीपिका को याद कर रहे थे. सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो सामने आने के बाद फैंस ने जमकर उनकी चुटकी ली. एक फैन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा- रणवीर सोनम-आनंद के रिसेप्शन में फोन पर किससे बात कर रहे हैं? जिसके जवाब में लोगों ने दीपिका के नाम पर मुहर लगाई.

bollywood

लेकिन जो गौर करने वाली बात है वह यह है कि इस फोटो पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है. उन्होंने दिल यानी की लव का इमोजी बनाया है.

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका के पेरेंट्स बेंगलुरू से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिलने आए थे. खबरों के मुताबिक इस साल के अंत में रणवीर-दीपिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

VIDEO : पीकौक फेदर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

COMMENT