फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बयानों के कारण काफी मशहूर रहती है. आए दिन राखी सावंत का कोई न कोई बयान सुर्खियों में छाए रहता है. जी हां अपने बयानों की वजह से राखी सावंत काफी मशहूर है. ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें, एक बार फिर से राखी सावंत के बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें  ट्रोल किया जा रहा है.

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी शादी की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. अब राखी ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक बच्ची है जो कह रही है कि राखी सावंत मेरी मम्मी है.

ये भी पढ़ें- जानें, श्वेता तिवारी ने सलमान खान के शो के लिए क्या कहा

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये  वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों,  मेरे फैंस ये मेरी बेटी है. प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दें’. इस पर यूजर्स ने इन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है. फैंस का कहना कि राखी आप कौन से एप से अपने फोटो को ही बच्चे का फोटो बनाती हैं. इसके साथ ही कई अच्छे और बुरे कमेंट भी आए हैं.

ये भी पढ़ें- ‘‘मैं कहीं जा कर काम नहीं मांग सकती’’: माही गिल

इसके पहले राखी ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो शादी के जोड़े में नजर आयी पर अब तक उनके पति की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है. राखी का कहना है कि उनके पति रितेश बिजनेसमैन है और लंदन में रहते है. राखी के अनुसार उनके पति मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना चाहते है. इसलिए उन्हें कैमरे के सामने आना पसंद नहीं है.

Tags:
COMMENT