कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो बिग बौस एक ऐसा शो है… जिसे  दर्शक खुब देखना पसंद करते हैं.  दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है. यहां तक की जो कंटेस्टेंट इस शो में हिस्सा ले चुके प्रतिभागी भी नए सीजन को देखना पसंद करते हैं और कंटेस्टेंट को मशवरा भी देते हैं. लेकिन इस शो की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी की ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. जी हां तो चलिए जानते है, क्या कहा श्वेता तिवारी ने.

श्वेता  तिवारी का कहना है कि उनके पास सलमान खान के इस शो को देखने के लिए टाइम ही नहीं है. जी हां हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्वेता ने तिवारी ने बताया कि  वह बिग बौस 13 को फौलो नहीं कर रही है. जब श्वेता से इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि, ‘मेरे पास इसे देखने का समय नहीं है…दूसरी बात मैं इसे कब देखूं…मेरे बच्चे है और मैं उनके सामने तो इसे नहीं देख सकती हूं.’

View this post on Instagram

Best Fusion EVER? #bhaidooj #nanhayatri #etherealgirl

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने आगे ये भी कहा कि, ‘अगर कोई बच्चों को सामने ऊंची आवाज में बात करेता है तो वो मुझसे कहते है कि आपको डांटा ?’  वे डर जाते हैं.  मैं नहीं चाहती हूं कि वह ये सब कुछ देखें. श्वेता तिवारी के काम की बात करें तो इस समय टीवी सीरियल में नजर आ रही है. उनके किरदार को फैंस पसंद भी कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT