मशहूर बौलीवुड व हौलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की गुडविल ऐंबेसडर भी हैं. बेहतरीन कामों की बदौलत प्रियंका ने यहां भी परचम लहराया है मगर पाकिस्तान की मानव अधिकार मंत्री शिरीन माजरी को प्रियंका अब फूटी आंख भी नहीं सुहातीं.

शिरीन ने यूनीसेफ को पत्र लिख कर प्रियंका चोपड़ा की शिकायत की है और मांग की है कि उन्हें यानी प्रियंका को पद से हटाया जाए.

यह पत्र यूनिसेफ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को लिखा गया है.

https://twitter.com/ShireenMazari1/status/1164078312106397696

 

क्या है पत्र में

शिरीन ने जो पत्र अधिकारियों को लिखा हैं वह आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल है. इस में  लिखा है,"प्रियंका खुल कर कश्मीर को ले कर भारत सरकार की नीतियों का समर्थन करती हैं. इन्होंने भारत के रक्षा मंत्री द्वारा पाकिस्तान को दी गई परमाणु हमले की धमकी का भी समर्थन किया है, जो यूएन गुडविल ऐंबेसडर के शांति और मानवता के खिलाफ है. लिहाजा उन्हें पद से हटा देना चाहिए."

बेइज्जती का बदला

शिरीन ने यह पत्र दरअसल बदले की भावना से भी लिखा है क्योंकि हाल ही में एक कार्यक्रम में प्रियंका ने भाग लिया था. इस बीच पाकिस्तान की एक कार्यकर्ता आयशा मलिक प्रियंका द्वारा की गई एक ट्वीट से भङक गई थीं जिस में प्रियंका ने बालाकोट हमले के बाद भारतीय सैनिकों की तारीफ की थी. बस, इसी मुद्दे को ले कर पाकिस्तान की मंत्री ने प्रियंका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उन्हें पद से हटाने की मांग कर डाली.

साथ आया बौलीवुड

इस मसले पर प्रियंका चोपड़ा का खुल कर समर्थन किया जा रहा है. हिंदी फिल्मों के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा,"पाकिस्तान के लोगों से मेरा सुझाव है कि भारत के आंतरिक मसलों पर हस्तक्षेप न करें. हमारे कलाकारों को निशाना बनाने से बेहतर है कि वे अपने लोगों की जिंदगी बेहतर बनाएं."

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT