बौलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिल्मी लाइफ में ही नहीं असल जिंदगी में भी रोमांटिक हीरो हैं. शाहरुख को गौरी से तब प्यार हुआ था जब उनके बौलीवुड करियर की ठीक से शुरुआत भी नहीं हुई थी. शाहरुख खान और गौरी खान आज बौलीवुड के हैप्पी कपल में से एक हैं.

शादी के 25 साल होने के बाद भी दोनों का प्यार आज भी वैसा ही है जैसा कि शादी से पहले था. लेकिन क्या आप जानते हैं गौरी नहीं चाहती थीं कि शाहरुख एक्टिंग करें. आपको नहीं पता था ना कोई बात नहीं चलिए आज हम आपको बताते हैं इस बारें में.

यह वाकया तब का है जब शाहरुख खान अपने सपनो को सच करने के लिये संघर्ष कर रहे थे. उन  दिनों शाहरुख और गौरी रिलेशन में थे. गौरी उस समय इस बात से भी परेशान रहती थीं कि उनका परिवार उनके दूसरे धर्म वाले लड़के को कैसे अपनाएंगे. उसी दौरान जब गौरी ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कौलेज से फैशन डिजाइनिंग का कौर्स कर लिया था और शाहरुख के साथ रिलेशन को भी 5 साल हो चुके थे. तब शाहरुख को टीवी सीरियल दूसरा केवल और दिल दरिया में काम करने का मौका मिला था.

एक तरफ शाहरुख अपने एक्टिंग करियर को संवारने में लगे थे तो दूसरी तरफ शाहरुख के बारे में घर में बताने को लेकर गौरी परेशान रहती थीं. ऐसे में शाहरुख व्यस्त रहने लगे और गौरी को समय नहीं दे पाते थे तब गौरी नहीं चाहती थीं की शाहरुख एक्टिंग करें.

एक मैगजीन में शाहरुख खान ने उन दिनों के बारे में बताते हुए कहा है कि उस समय गौरी के लिए मेरी दीवानगी बेहद बढ़ने लगी थी, अगर वो स्विमसूट पहनती या अपने बाल खुले रखती तो मैं उससे लड़ता था. मेरे अंदर असुरक्षा की भावना आ गई थी क्योंकि हम ज्यादा मिल नहीं पाते थे और अपने रिश्ते के बारे में बात भी नहीं कर पाते थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...