अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म 'हाउसफुल 3' का प्रचार करते हुए कहा कि इस फ़िल्म के साथ अपना नाम गंवा दिया है. मगर अक्षय ने यह बात गभीरता से नहीं, बल्कि हंसी मज़ाक़ में कही क्योंकि फ़िल्म भी कॉमिडी है.

गंभीर फिल्मों के बाद कर रहे कॉमिडी

अक्षय कुमार बेबी, गब्बर इज़ बैक, एयरलिफ्ट जैसी गंभीर फिल्में करने के बाद कॉमिडी में वापसी कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि अक्षय पर इस कॉमिडी का बुखार जमकर चढ़ा हुआ है जो फ़िल्म के प्रचार के दौरान भी नज़र आ रहा है और वह न सिर्फ फ़िल्म के दूसरे सदस्यों से मज़ाक़ और छेड़खानी कर रहे हैं बल्कि खुद का भी मज़ाक उड़ा रहे हैं.

लेकिन उन्होंने गंभीरता से भी एक बात कही...

यही वजह है कि हाउसफुल 3 के प्रचार के दौरान अक्षय ने कहा कि 'डेढ़ महीने पहले एयरलिफ्ट के प्रचार के दौरान सीरियस होकर खड़ा था और फ़िल्म प्रमोट कर रहा था और आज हंसी मज़ाक कर रहा हूं. जो भी नाम कमाया था, सब गंवा रहा हूं.' मगर अक्षय ने एक बात गंभीरता से कही कि पिछले दिनों बेबी या एयरलिफ्ट जैसी फिल्में करने के दौरान मैं बहुत सीरियस हो गया था.

अब हाउसफुल 3 करने के बाद हल्का महसूस कर रहा हूं और काफ़ी अच्छा लग रहा है. इस फ़िल्म के दौरान उन गंभीर किरदारों से बाहर निकला. दिल खोलकर मज़े किये और इतनी बदमाशी की कि हर सीन के दो दो टेक दिए. पहले टेक में जो दिल में आया, वह किया और दूसरे टेक में वैसा अभिनय किया जैसा निर्देशक चाहते थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...