अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म में अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय की किरदार में नज़र आएंगे. निर्देशक रामगोपाल वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और सी आर मोहन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, यह फिल्म अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय के जीवन पर आधारित है.

विवेक अपनी हर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले खुद को उस करेक्टर में ढालते हैं और मुथप्पा के किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी. विवेक कुल १० किलो वज़न बढ़ाएंगे ताकि वे मुथप्पा राय के वर्तमान लुक को वास्तविक रूप दे सके और उसके बाद  मुथप्पा  के यंगर लुक में दिखने के लिए  वे १८ किलो वज़न घटाएंगे. विवेक इस साल जून में अंतरिम रूप से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

इस बारे में विवेक का कहना है की " मुझे अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए काफी मेहनत करनी होगी,जहां एक तरफ मुझे फिल्म के कुछ हिस्से के लिए लगभग १० किलो वज़न बढ़ाना है तो वही दूसरी तरफ फिल्म के बाकि हिस्सों के लिए १८ किलो वज़न घटाना  भी है, जो  मैं नूट्रिशनिस्ट  और  सर्टिफाइड  ट्रेनर की सहायता से करूँगा. एक अभिनेता होने के नाते मैं अपनी हर फिल्म में अपना शत प्रतिशत देने में विश्वास करता हूं और अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...