इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्टजेन फिल्म्स की आगामी फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग हाल ही में शुरू हो गई है. निर्माता विक्की रजानी, निर्देशक साबिर खान और अभिनेता टाइगर श्रॉफ इनकी टीम दो फिल्में यानी हीरोपंती और बाघी के बाद अब दर्शको के सामने मुन्ना माइकल लाने की तैयारी में जुट गए हैं. 

टाइगर जो हमेशा महान माइकल जैक्सन के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हैं, अब पॉप आइकन को इस फिल्म में अपने ​मूव्स से फिर जिन्दा करेंगे. बड़े स्तर ​पर मुंबई के नाइटलाइफ़ ​दर्शाते तीन बड़े सेट ​मुलुंड में एक स्टूडियो में ​लगाए गए हैं, जहां ​कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के मार्गदर्शन में 400 डांसर्स ने एक गीत के लिए मेहनत की . 

फिल्म के निर्देशक साबिर खान कहते हैं सॉन्ग को मुम्बई में रिकॉर्ड किया गया और सॉन्ग एल ए में स्थित अमेरिकन कोरियोग्राफर्स की टीम को भेजा गया, उसके पश्चात उन्होंने एक डांस वीडियो बनाया जिस पर बॉलीवुड की टीम और टाइगर ने उस वीडियो को देखकर हूबहू डांस किया.

इस गाने में माइकल जैक्सन के आयकॉनिक मूव्स, टो-स्टैंड, क्रोच ग्रैब, मूनवॉक, फ़ीट शफल, एम जे स्पिन, एंटी ग्रेविटी, साइड स्लाइड, रोबट और जैकेट थ्रोबैक यह सब मूव्स टाइगर श्रॉफ करते हुए दिखाई देंगे.

​निर्माता विक्की रजानी कहते हैं कि​ हम सभी जानते हैं टाइगर बॉलीवुड में सबसे अच्छे डांसर हैं, वे अपने मूव्स में दूसरों से कई गुना आगे हैं. उनके मूव्स जादुई हैं और यह अद्भुत मूव्स मुन्ना माइकल में दिखाई देंगे. इस फिल्म से बॉलीवुड में डांस के लिए एक बेंच मार्क सेट होगा.

टाइगर का कहना है कि एम जे महान थे और यह फिल्म पूरी तरह उन्हें समर्पित है, यह एक नई यात्रा है और मुझे आशा है कि वह देख रहे हैं. ​इरोस इंटरनेशनल और विक्की रजानी निर्मित तथा टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल अभिनीत फिल्म मुन्ना माइकल 2017 में 7 जुलाई को प्रदर्शित होगी. 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...