प्रतिभाशाली अभिनेता फ्रेडी दारूवाला ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हॉलीडे में नेगेटिव भूमिका निभाई थी. अपने लुक और अपनी एक्टिंग की प्रतिभा से फ्रेडी ने लोगों के बीच अपनी एक अच्छी पहचान बना ली और अब जल्द ही वे निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म में नज़र आएंगे. अभिनव देव द्वारा निर्देशित फिल्म फोर्स 2 में फ्रेडी, जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

सूत्रों का मानना है की फ्रेडी को जब उनके किरदार के बारे में बताया गया तो उन्हें इस किरदार के लिए तुरंत ही हां कहा दी. फ्रेडी का इस बारे में कहना है कि हां मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं पर मैं अपने किरदार के बारे में अभी कुछ नहीं बता सकता हूं.

खास बात तो यह है की फ्रेडी और जॉन दोनों ही पारसी फैमिली से सम्बन्ध रखते हैं, दोनों ने ही अपना कैरियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और दोनों ही फिटनेस  के लिए जाने जाते हैं, और दोनों को ही बाइक  और बाइक राइडिंग में काफी रूचि है. 

फ्रेडी, फिल्म फोर्स के बारे में बताते हैं कि फोर्स 2 वही से शुरू की जाएगी, जहां से फोर्स का अंत किया गया था, लेकिन फिल्म के  आधार में  काफी बदलाव किया गया है. फ्रेडी फोर्स 2 के साथ साथ निर्देशक देवेन भोजवानी की फिल्म कमांडो 2 में भी नज़र आएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...