रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन नए खुलासों का दौर जारी है. हालांकि दोनों के बीच 'फोटो वार' के चलते रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान को भी बोलने को मजबूर होना पड़ा है, जिन्होंने अब तक इस विवाद से खुद को दूर रखा था.

हाल ही में रितिक और कंगना की किसी पार्टी की एक पुरानी फोटो सामने आई, जिसमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे. जारी विवाद के मद्देनजर यह फोटो वायरल हो गई. इसके बाद कई और फोटो भी सामने आ गई, जिसके बारे में कहा गया कि ये भी उसी पार्टी की हैं. इन सभी फोटो में रितिक और कंगना के बीच काफी करीबियां देखने को मिली.

अब इस मामले में रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन चुप्पी तोड़ते हुए उनके सपोर्ट में उतरी हैं, जिनसे उन्होंने 2000 में शादी की थी और 2014 में तलाक के साथ राहें जुदा हो गईं. किसी की तरफ बिना इशारा किए सुजैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जितनी भी फोटो सामने आई हैं, वो फोटोशॉप की गई हैं और झूठी कहानियों को ज्यादा प्रचार मिल रहा है. इसके साथ उन्होंने उस पार्टी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो और रितिक इंटिमेट पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ सुजैन ने लिखा है, 'Another pic for the record. I support Hrithik'.

गौरतलब है कि यह पार्टी अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिका ने चार दिसंबर, 2010 को अपने घर पर दी थी, जिसमें करीब 40 मेहमान शामिल हुए थे. अब सुजैन के ट्वीट्स इस विवाद को अलग ही मोड़ देने वाले हैं. खैर, इस पूरे विवाद की शुरुआत तब हुई, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में रितिक को इशारों में ही 'सिली-एक्स' कह दिया, जिसको लेकर दोनों के बीच कानूनी जंग छिड़ गई और अब जो स्थिति है आपके सामने है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...