बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कि अभिनेत्रियां अपने आपको फिट रखने और आकर्षक दिखने के लिए तमाम कोशिशें करती हैं. एक्ट्रेसेस ज्यादातर इसके लिए योगा का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. बॉलीवुड में तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने फिटनेस डीवीडी लांच कर अपने साथ-साथ पूरे देश को फिट रहने के लिए प्रोत्‍साहित किया है. इस तरह पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी भी अपने फिगर को बरकरार रखने के लिए योग करती हैं.

सनी लियोनी भी आज कल योग कर लोगों को फिटनेस फंडा सिखा रही हैं. अभी कुछ दिन पहले ही सनी ने ‘सुपर हॉट सनी मॉर्निंग्स’ नाम से अपनी योगा डीवीडी लॉन्च किया है. बोल्ड सनी ‌लियोनी ने योगा का हॉट वीडियो जारी कर हलचल मचा दी है.

पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी आज भी अपनी पोर्न स्टार वाली इमेज से बाहर नहीं निकल पाई हैं. शायद इसीलिए उनकी फिल्मों में उनके रोल अमूमन काफी उत्तेजक होते हैं. सनी का इस्तेमाल या तो आइटम डांस के लिए किया जाता है या फिर वो इंटीमेट सीन वाली फिल्मों में दिखाई देती हैं.

सनी ने ‘सुपर हॉट सनी मॉर्निंग्स’ नाम से अपनी योगा डीवीडी लॉन्च किया है जिसमें वो काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं. उनका योग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सनी का बैकग्राउंड एडल्ट फिल्मों का रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह कि प्रतिक्रियाएं मिलती रही हैं. इस योग वीडियो में सनी रिसॉर्ट में पूल के किनारे योग की अलग अलग मुद्राएं करती हुई दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर ने ऐसा कमेंट किया है कि सनी योग के दौरान भी खुद को सामान्य नहीं दिखा पा रही हैं. उनका खुद पर काबू नहीं है. उनके एक्सप्रेशन अभी भी एडल्ट फिल्मों वाले ही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...