काफी दिनों से रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की ख़बरें मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. जहां एक ओर रणबीर कैटरीना के अलग होने की ख़बरें आ रही थी वहीं दूसरी ओर कैटरीना और उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को एक बार फिर से साथ देखे जाने की ख़बरें आ रही थी.

सलमान खान बिग बॉस 9 को होस्ट कर रहे हैं. कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी. कैटरीना अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म 'फितूर' में आदित्य कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. कश्मीर घाटी की लव स्टोरी और प्यार को पाने के लिए एक युवा के फितूर को इसमें दिखाया गया है.

कैटरीना आदित्य कपूर और अभिषेक कपूर के साथ 'फितूर' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंची थी. सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा था कि सलमान शो के दौरान रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप पर सवाल जरूर करेंगे लेकिन सलमान ने ऐसा नहीं किया. जबकि चालाक सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से उनके वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे थे.

दरसअल बात ये हैं की फितूर 12 फरवरी को रिलीज हो रहीं हैं जिस बात पर सलमान ने शो के दौरान कमेंट किया की मेरा कोई वैलेंटाइन डे पर प्लान नहीं है तो मैं तो फिल्म देखने जरूर जाऊंगा,उन्ही के साथ खड़ी तब्बू ने इस बात पर चुटकी लेते हुए कहा की मेरा भी वैलेंटाइन पर कोई प्लान नहीं है. उसके बाद लाइन में आदित्य कपूर खड़े थे जिन्होंने कहा मेरा कुछ पक्का नहीं है हो भी सकता यहां उनका इशारा श्रद्धा कपूर की तरफ था हम सभी इसी बात को जानते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...