बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनके अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन का प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 'क्वांटिको रिफ्लेक्शंस' के नाम से शेयर किया गया है. ये प्रियंका का पहला इंटनेशनल शो है जिसमें उन्होंने कई हॉट सीन दिए हैं.

क्वांटिको में प्रियंका एक एफबीआई एजेंट का किरदार निभा रही हैं. अपने किरदार से उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर से खूब वाहवाही लूटी है. बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका अपने इस सीरियल से पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्हें इस सीरीज के लिए किछ वक्त पहले ही नई टीवी सीरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के वर्ग में पीपल च्वॉइस अवार्ड से भी नवाजा गया था.

प्रियंका इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. क्वांटिको के अलावा उन्हें हाल ही में हुए '88वे ऑस्कर अवॉर्ड' में जलवे बिखेरते हुए देखा गया. इतना ही नहीं वह सर्च इंजन गूगल पर लियोनार्डो डिकेप्रियो के बाद सबसे ज्यादा सर्च की गईं हैं.

क्वांटिको के अलावा प्रियंका जल्द ही 1990 के मशहूर टेलीविजन धारावाहिक 'बेवॉच' पर बनने वाली फिल्म 'बेवॉच' में भी नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी हैं. इस फिल्म में वह खलनायिका की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. खबरों के अनुसार 'बेवॉच' में वह विक्टोरिया लीड्स के किरदार में दिखेंगी. प्रियंका इस फिल्म के जरिए हॉलीवुड फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...