एक तरफ जहां टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड से पूरा फिल्म व टीवी इंडस्ट्री सकते में है, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और किया उनके मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू ने. जी हां, उनके मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने संषर्ष के दिनों में सुसाइड करने की कोशिश की थी, वो भी एक नहीं बल्कि दो-तीन बार. प्रकाश जाजू ने एक के बाद कई ट्वीट कर इस बारे में खुलासा किया है.

आज भले ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाईं प्रियंका एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं और दुनिया भर में उनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं, मगर प्रकाश जाजू के मुताबिक, किसी समय में वो अंदर से बेहद कमजोर थीं. कई ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया, 'प्रियंका आज भले ही बहुत मजबूत दिखती हों, मगर संघर्ष के दिनों में वो बेहद कमजोर थीं. उन्होंने दो-तीन बार सुसाइड करने की भी कोशिश की थी, मगर मैंने उन्हें हर बार जैसे-तैसे रोका.'

प्रकाश जाजू ने प्रियंका के कथित ब्वॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट का भी जिक्र किया और दोनों के रिश्ते के बारे में कहा कि उनकी आपस में बहुत लड़ाइयां हुआ करती थीं और प्रियंका परेशान होकर उन्हें आधी रात को भी फोन किया करती थीं. प्रकाश जाजू के मुताबिक, एक बार असीम से लड़ाई के बाद प्रियंका सुसाइड करने के लिए मुंबई के वसई इलाके में पहुंच गईं और उन्होंने किसी तरह ऐसा नहीं करने के लिए प्रियंका को मनाया. वैसे प्रियंका की मां ने इन बातों को बकवास बताया है. उनका कहना है कि प्रकाश झूठ बोल रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...