शाहरुख खान का साथ देने को लेकर एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा चर्चा में आ गई हैं. दरअसल खबर ये है कि अनुष्‍का जल्‍द ही एक बार फिर किंग खान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. गौरतलब है कि अनुष्‍का की गिनती इन दिनों उन एक्‍ट्रेसेस में होने लगी है, जो यहां के तीनों खानों के साथ काम कर चुकी हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो निर्देशक इम्‍तियाज अली की अगली फिल्‍म में यक जोड़ी एक बार फिर साथ में स्‍क्रीन शेयर करेगी. गौरतलब है बीते साल इनकी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म 'तमाशा' को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स न मिलने के बाद अब इम्‍तियाज को एक हिट का इंतजार है. ऐसे में उनका सो

चना है कि अनुष्‍का और शाहरुख की जोड़ी उनके लिए हिट साबित हो सकती है.वै से इस समय अनुष्‍का व्‍यस्‍त हैं सलमान खान के साथ फिल्‍म की शूटिंग में. फिल्‍म 'सुल्‍तान' में काम करने के बाद अनुष्‍का रणबीर कपूर के साथ करण जौहर की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्‍किल' में काम करेंगी. इससे पहले बीते साल अनुष्‍का रणवीर सिंह के साथ 'दिल धड़कने दो' में भी नजर आ चुकी हैं.

सूत्रों ने इस बात का भी दावा किया है कि अनुष्‍का को शाहरुख के साथ अपनी फिल्‍म में लेने के लिए खुद इम्‍तियाज अली ने ही अप्रोच किया था. इसके बाद जब अनुष्‍का ने स्‍क्रिप्‍ट सुनी तो उनको भी फिल्‍म की कहानी बहुत पसंद आई और उन्‍होंने इसमें काम करने के लिए हां कर दी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...