बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 15 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'फैन' में मॉडल और एक्ट्रेस वलुश्चा डिसूजा से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर मनीष शर्मा की इस थ्रिलर फिल्म से  33 वर्षीय वलुश्चा डिसूजा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

वलुश्चा डिसूजा ने 19 साल की उम्र में सुपरमॉडल मार्क रॉबिन्सन से फरवरी, 2002 में लव मैरिज की थी. वलुश्चा डिसूजा तीन बच्चों शनेल, ब्रुकलिन, सिएना की मां है.  2013 में  वलुश्चा डिसूजा और  मार्क रॉबिन्सन दोनों अलग हो गए.

गोवा में जन्मी वलुश्चा डिसूजा के परिवार में सभी एडवोकेट और डॉक्टर्स हैं. सभी चाहते थे कि वो इनमें से ही कोई प्रोफेशन में करियर बनाए. जब वलुश्चा डिसूजा 10वीं क्लास में थीं तो एक मोटिवेशनल लेक्चर सुनने गई थीं. सभी स्टूडेंट्स इकोनॉमिक्स, साइकोलॉजी अन्य सब्जेक्ट्स के बारे में पूछ रहे थे.

उनसे जब कुछ पूछने को कहा गया तो वलुश्चा डिसूजा ने पूछा कि बॉलीवुड में कैसे जा सकते हैं और सभी क्लास मेट्स उन पर हंसने लगे थे. वलुश्चा डिसूजा ने 16 साल की उम्र से ही  मॉडलिंग करना शुरू कर दिया. वलुश्चा डिसूजा ने मॉडलिंग को करियर के रूप में चुना और 2000 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया. फैशन इंडस्ट्री में  वलुश्चा डिसूजा ने एक खास पहचान बनाई है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...