आपने देखा होगा किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर ज्यादा से ज्यादा 2-3 या 4 मिनट का होता है. अधिकतर फिल्मों का ट्रेलर 3 मिनट के अंदर ही सिमट जाता है. लेकिन हम आपसे कहे कि हॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म है जिसका ट्रेलर ही 7 घंटों का है तो आप सोच में पड़ जाएंगे के पूरी फिल्म कितने देर की होगी.

फिल्म का नाम एंबीयंस है जिसका दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है.आपको सबसे ज्यादा हैरानी तब होगी जब आप सोच रहें होंगे कि 7 घंटे का फिल्म का ट्रेलर है तो फिल्म दो-चार दिनों में पूरी होगी. लेकिन ऐसा नहीं है. यह फिल्म पूरे एक महीने में खत्म होगी. दावा किया जा रहा है कि फिल्म की कुल अवधि 720 घंटे की होगी. क्योंकि फिल्म का ट्रेलर ही 7 घंटे 20 मिनट का है तो फिल्म (24X30=720) घंटे की होगी. 

फिल्म को स्वीडन के एक निर्देशक बना रहे हैं. यह दुनिया में अबतक की सबसे लंबी फिल्म होगी जिसका  ट्रेलर ही 439 मिनट यानी सात घंटे 20 मिनट का है. डायरेक्टर आंद्रेस वेबर्ग ने अपनी इस फिल्म का छोटा ट्रेलर भी पिछले साल जारी किया था जो 72 मिनट का था पर अब वे इसका बड़ा ट्रेलर 2018 में जारी करने जा रहे हैं जो सात घंटों से ज्यादा का होगा.

फिल्म की कहानी दो परफॉर्मेंस आर्टिस्टों के संबंधों पर आधारित है जो दक्षिणी स्वीडन में समंदर किनारे मिलते हैं वहीं पर पूरी फिल्म बन जाती है. बताया जा रहा है कि फिल्म सिंगल शाट में तैयार की गई है और इसमें कोई भी कट नहीं होगा. यानी इसे शूट करना आसान काम नहीं होगा. फिलहाल फिल्म के 31 दिसंबर 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. साथ ही फिल्म की कुल अवधि पर सस्पेंस अब भी कायम है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...