​सफल फिल्मकार आनंद एल राय अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं, क्यूंकि  स्वरा भास्कर, रत्ना पाठक शाह, पंकज त्रिपाठी और रिया शुक्ला अभिनीत और अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित​ फिल्म निल बट्टे सन्नाटा पहले ही दिन दिल्ली और यूपी में टैक्स फ्री कर दी गयी है. यह फिल्म ऐसे फिल्मों में शुमार हो गयी है, जो की रिलीज के पहले दिन ही टैक्स फ्री हो गयी है. 

दिल्ली और यूपी सरकार ने आश्चर्यजनक कदम ​उठाते हुए फिल्म को 22 अप्रैल 2016 से यानि की रिलीज के पहले ही दिन दिल्ली और यूपी में टैक्स फ्री करा है. मां और बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर बनी यह फिल्म दिल्ली और यूपी के अधिकारियों ने देखी तथा फिल्म की जमकर प्रशंशा की. यह फिल्म मनोरंजन के साथ एक सामाजिक ज्ञान भी देती है, इसके चलते यह फिल्म टैक्स फ्री की गयी. 

फैमिली एंटरटेनर इस फिल्म ने प्रदर्शन पूर्व ही सकारात्मक चर्चा हर जगह निर्माण कर दी है, खास तौर पर सोशल मीडिया पर. फिल्म को हर स्तर से सराहना मिल रही है , फिर वह फिल्म समीक्षक हो या फिल्म स्टार. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अनिल कपूर और सोनम कपूर फिल्म की प्रशंसा पर प्रशंसा कर रहे हैं. 

आनंद एल राय कहते है "​ मैं वाकई ही शुक्रगुजार हूं की दिल्ली और यूपी की सरकार ने फिल्म निल बट्टे सन्नाटा को टैक्स फ्री कर दिया. फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है, फिल्म मनोरंजन के साथ ही कुछ सिखाती भी है. मैं आशा करता हूं अगर ऐसा ही प्रोत्साहन मिलता रहे है तो अनेक फिल्म मेकर्स को प्रेरणा मिलेगी की निल बट्टे सन्नाटा जैसी कहानियों पर फिल्म निर्माण करें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...