कुछ दिनों पहले ही अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में आई पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है. खबरों के मुताबिक कंदील के छोटे भाई ने ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है. कंदील का भाई चाहता था कि वो मॉडलिंग छोड़ दें. कुछ दिनों पहले ही कंदील अपना शहर छोड़कर कहीं और चली गई थीं और बताया था कि उन्हें जान का खतरा है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पले कंदील उस समय खबरों में छा गई थी, जब  पाकिस्तान के जाने-माने इस्लामी स्कॉलर मुफ्ती अब्दुल कवी की एक उनकी सेल्फी इंटरनेट पर देखी गई. इस सेल्फी को देखने के बाद हर तरफ बवाल मच गया था.

इसके बाद मुफ्ती को सफाई देनी पड़ी और उन्होंने कहा था कि मैं पीटीआई उलेमा विंग का अध्यक्ष हूं, मुलाकात के लिए उसने मुझ से ख्वाहिश जाहिर की, जिसपर मैंने उनको होटल में बुलाया. होटल की लॉबी में ही हमने इफ्तार भी की. उसने कहा कि मैं आपके साथ कुछ तस्वीरें लेना चाहती हूं. मैंने उसकी इजाजत दे दी. इसके बाद मुफ्ती को उलेमा विंग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

दूसरी तरफ अभिनेत्री और मॉडल कंदील बलोच ने इन बातों को झूठ करार देते हुए कहा था कि मुफ्ती से उनपर तस्वीर लेने का दबाव डाला. कंदील बलोच का कहना है कि मुफ्ती ने उन्हें दवाब डालकर होटल में बुलाया. कंदील ने कहा था कि मुफ्ती ने कहा कि मैं रमजान के चांद से पहले आपको देखना चाहता हूं. मैंने उनकी ख्वाहिश पर उनसे मुलाकात की. मैंने उनसे कहा कि आप मुफ्तियों के कंदील बलोच हैं, जिसका उन्होंने बुरा नहीं माना.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...