डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित अब इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रही हैं. माधुरी ‘द फिल्म स्टार’ नाम के एल्बम के साथ संगीत की दुनिया में आगाज करने जा रही हैं. अभिनेत्री ‘तू है मेरा’ गीत से अपने संगीत करियर की शुरुआत करेंगी. आपको बता दें कि ‘तू है मेरा’ भारतीय शास्त्रीय लोक संगीत और पश्चिमी पौप लिरिक्स व धुनों का सम्मिश्रण है और यह एकल गीत उनके प्रशंसकों को समर्पित है.

इस गाने का विचार पिछले साल माधुरी, उनके पति श्रीराम नेने और सैट बिसला के बीच हुई बैठक के बाद तय हुआ. अलग अलग भाषाओं में गाया गया साउंड ट्रैक रिलीज करने का आइडिया माधुरी दीक्षित और उनके पति को पिछले साल तब आया था जब दोनों लास एंजलिस में थे. बिसला लास एंजेलिस के बेवरली हिल्स में ‘ग्लोबल आर्टिस्ट डिस्कवरी’ और ‘ए एंड आर’ (डिवेलपमेंट फर्म) के संस्थापक हैं.

माधुरी ने अपने बयान में कहा, संगीत शुरू से ही मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है और मैं अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत अपने फैन्स को धन्यवाद देते हुए करना चाहती हूं. मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट थी कि मुझे इस नए अध्याय की शुरुआत जश्न और मेरे प्रशंसकों जिन्होंने मुझे बहुत ज्यादा समर्थन और बेशर्त प्यार दिया है के आभार भाव के साथ करना है, इसलिए उनकी प्रशंसा के सफर का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता था.

गायकी के क्षेत्र में अपने डेब्यू पर बात करते हुए माधुरी ने बताया कि प्रतिभावान लोगों के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा. हम कुछ ऐसा बनाने में कामयाब रहे हैं जो सीधे आत्मा को छूता है. हमें लगता है कि दर्शक हमारी टीम के मेहनत की सराहना करेंगी और ये गाना उन्हें उतना ही प्रभावित करेगा जितना इसने हमें किया है.

अगले साल की शुरुआत में एल्बम के रिलीज होने की संभावना है. माधुरी ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है और वह एक मराठी फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं.

Tags:
COMMENT