टीवी का मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’  में कोमोलिका के किरदार में हिना खान दिखाई दे रही थी पर अब वो बौलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. जी हां,  हिना जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ में नजर आएंगी.

इसकी जानकरी खुद हिना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. इसलिए हिना खान ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2 ‘ से अलविदा लिया था. इस सीरियल के मेकर्स कोमोलिका के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश में थे.

View this post on Instagram

Desi gurl 🤗

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार करिश्मा तन्ना और गौहर खान कोमोलिका की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. अब हिना इस शो का हिस्सा नहीं होगी. शो की निर्माता एकता कपूर ने कई अभिनेत्रियों का औडिशन लिया लेकिन अभी तक किसी को भी फाइनल नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : ‘घर पर एक्शन को फौलो न करें युवा’

खबरों के अनुसार,  करिश्मा तन्ना और गौहर खान ने भी  इस शो में नई कोमोलिका की भूमिका निभाने में अपनी रुचि दिखाई हैं.  लेकिन अभी तक इस किरदार के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई है. आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि जैस्मिन भसीन में नई कोमोलिका की भूमिका में नजर आएंगी. लेकिन इस खबर में भी कोई सच्चाई नहीं आई थी. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि नई कौमोलिका का किरादार कौन-सी एक्ट्रेस निभाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- इस दिन से ’बिग बौस 13’ लेकर आ रहे हैं सलमान खान

Tags:
COMMENT