स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में इन दिनों भंयकर ड्रामा चल रहा है. मिस्टर बजाज की एंट्री के साथ ही इस सीरियल में इसी हफ्ते कई धमाकेदार ट्विस्ट आ चुका है. मिस्टर बजाज का नाम सुनते ही अनुराग को किसी ना किसी अनहोनी के होने की आशंका रहती है.

वहीं खबर ये आ रही थी कि हिना खान भी जल्द ही इस सीरियल में वापसी कर सकती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना इस सीरियल की शूटिंग जुलाई महीने से शुरु कर देंगी.

ये भी पढ़ें- ‘गुलाबो सिताबो’ में इस लुक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

 

पर खबर अब ये है कि हिना इस सीरियल में पांच महीने तक नहीं ही लौटने वाली है. ये खुलासा खुद हिना ने किया हैं. हाल ही में हिना ने ट्विटर पर #AskHina सेशन के दौरान अपने फैंस के साथ खूब बातें की. इस दौरान हिना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम चीजों के बारे में फैंस को जानकारी दी.

जब एक फैन ने हिना से पूछा कि वह कसौटी जिंदगी के में कब लौट रही हैं तो हिना ने चौंकाने वाला जवाब दिया. हिना का कहना था कि अभी के लिए मैं अपने कमिटमेंट्स में काफी व्यस्त हूं. अभी तो कुछ भी कह पाना मुश्किल है. मैं नवम्बर तक व्यस्त हूं.

ये भी पढ़ें- 68 वर्ष की उम्र में अनुपम खेर सीख रहे हैं बौक्सिंग

आपको बता दें, हिना जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली है,  जिस वजह से उन्होंने एकता की परमिशन पर कसौटी से कुछ महीनों का ब्रेक ले लिया है. हाल ही में हिना ने अपनी दो फिल्मों की शूटिंग पूरी की. इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि वह नागिन के चौथे सीजन में भी नजर आ सकती हैं.

Tags:
COMMENT