एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद बौलीवुड की दुनिया में दस्तक देने वाली हैं. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए हिना  खान ने टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी. और इस सीरियल से वे अक्षरा के किरदार में काफी मशहूर हुई.

हाल ही में उन्हें एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ‘कौमोलिका’ के किरदार में नजर आई थी. इसके बाद वे अपनी शौर्ट फिल्म ‘लाइन्स’ की शूटिंग पूरी की. अब वे जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को इस साल ही रिलीज होना था, पर किसी कारणवश ये फिल्म होल्ड पर रह गई.

ये भी पढ़ें- सृष्टि की दृष्टि में लड़कियां भी कुछ कम नहीं हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ro (@rohan_shah_) on

 

आपको बता दें, हिना खान इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म में एक और धमाकेदार एक्टर की एंट्री हो चुकी है. जी हां डिजिटल प्लेटफौर्म पर धमाल मचाने वाले रोहन शाह इस फिल्म में दमदार भूमिका अदा करने वाले है. बता दें, रोहन कई टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 3 में विवेक ओबेरौय के बचपन का रोल रोहन ने प्ले किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ro (@rohan_shah_) on

 

फिल्म “हैक्ड” में रोहन शाह  सिरफिरे आशिक का किरदार निभाने वाले हैं. हिना के प्यार में रोहन पागल होते हुए नजर आएंगे. खबरों के अनुसार रोहन का कहना है कि वह इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड है. उन्होंने ये भी कहा है कि मैंने कभी भी ऐसा रोल नहीं निभाया है और ना ही मैंने पर्दे पर लम्बे समय से इस तरह का किरदार देखा है. मेरे किरदार के चलते ही इस फिल्म में कई ट्विस्ट आने वाले है. तो एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए ये सपने के सच होने जैसा है.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर धारा 370: जानें बौलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Tags:
COMMENT