बौलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें अक्सर चर्चे में रहती है. अब सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल ही में सुशांत रिया के जन्मदिन पर उनके साथ लद्धाख के ट्रिप पर भी गए थे. खबरों के अनुसार सुशांत ने एक बेशकीमती लौकेट भी रिया को गिफ्ट किया है. आए दिन सुशांत और रिया लंच और डिनर डेट पर जाते हुए स्पौट किए जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

 

हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को लेकर औफिसियली अनाउंसमेंट नहीं किया है. लेकिन सुशांत राजपूत ने अफेयर की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुशांत ने कहा है कि लोगों को शुरुआत से ही बातें बनानी शुरू नहीं करनी चाहिए. सुशांत ने आगे कहा कि, ‘मैं सिर्फ अपने से रिलेटेड चीजों पर बात करना पंसद करता हूं,  अगर बात किसी दूसरे शख्स की होती है तो मैं उस बारे में बात करने से बचता हूं.

ये भी पढ़ें- हिना खान का सिरफिरा आशिक बनेगा ये एक्टर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

आपको बता दें, फिल्म सोन-चिरैया में सुशांत नजर आए थे. यह फिल्म बौक्स औफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वैसे जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म ड्राइव में नजर आने वाले है. इस फिल्म में सुशांत के साथ बौलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने अपनी शादी छुपाने की ये वजह बताई

Tags:
COMMENT