कलर्स के शो, ‘छोटी सरदारनी’ में एक तरफ परम की हालत खराब होती जा रही है, तो दूसरी तरफ सरब और मेहर भी हार मानने को तैयार नही हैं. दोनों कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह परम का डोनर मिल जाए, लेकिन क्या सरब और मेहर, परम को बचाने की इस कोशिश में कामयाब हो पाएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

परम की हालत हुई खराब

अब तक आपने देखा कि पिकनिक पर परम बेहोश हो जाता है, जिसके कारण डौक्टर संजना कहती है कि परम को तुरंत ट्रांसप्लांट की जरूरत है. वहीं सरब और मेहर, परम को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने की कोशिश करते हैं ताकि परम का ट्रांसप्लांट हो जाए.

dr.-sanjana

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: परदे के पीछे सबकी ऐसे नकल उतारता है परम

परम की डोनर सीमा को शुक्रिया कहता है सरब 

param

यूवी, परम की तबीयत खराब होने की खबर कुलंवत कौर और उनकी फैमिली को बताता है, जिसके बाद पूरा परिवार अस्पताल पहुंचता है. वहीं सरब, परम के लिए डोनर ढूंढ लेता है, जिसका नाम सीमा है और उसका शुक्रिया अदा करता है. डौक्टर सर्जरी के लिए डोनर सीमा को लाने की तैयारी करते हैं, लेकिन जैसे ही वह कमरे के अंदर पहुंचते हैं, उन्हें पता चलता है कि डोनर अस्पताल छोड़कर भाग चुकी है.

डोनर सीमा के पास पहुंचेंगे मेहर और सरब

seema

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पूरे अस्पताल में मेहर और सरब डोनर सीमा को ढूंढते दिखेंगे. इसी बीच डौक्टर संजना बताएगी कि परम की जान बचाने के लिए अगले चार घंटे में ट्रांसप्लांट करना जरूरी है. वहीं परम के लिए सरब, मेहर और उनका पूरा परिवार डोनर सीमा के घर पहुंचेंगे. जहां परम की डोनर सीमा, सरब और मेहर को बताएगी कि वह डोनर नही बन सकती क्योंकि वह प्रैग्नेंट है. परम की जान बचाने के लिए सरब लाइव प्रैस कौंफ्रेंस में लोगों की मदद मांगेगा कि लोग अपना लीवर परम को देने के लिए आगे आएं.

sarab

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम की बीमारी की सच्चाई मेहर से छिपा पाएगा सरब?

अब देखना ये है कि क्या परम का इलाज हो पाएगा? क्या मेहर और सरब इतनी कोशिशों के बावजूद सही समय पर परम की जान बचाने में कामयाब हो पाएंगे? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT