कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में राजा और रानी की शादी की शुरूआत होने से पहले ही खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है. दोनों अपने परिवार के लिए एक-दूसरे से दूर हो रहे हैं. वहीं कीर्तिदा और गुणवंत हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं इस शादी को खत्म करने की. आइए आपको बताते हैं अब क्या नया मोड़ लेगी राजा-रानी की जिंदगी…

रानी की माँ का होता है एक्सीडेंट

अब तक आपने देखा कि आशा, कीर्तिदा के ताना मारने से गुस्से में आकर रानी का सामान घर से बाहर फेंक देती है, जिसके बारे में रानी को पता चल जाता है और वह गुस्से में रेशमिया निवास जाती है. वहीं रानी की माँ, वृंदा उसे रोकने के लिए भागती है, लेकिन वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है.

raja

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या कीर्तिदा की बातें मानकर रानी को तलाक देगा राजा?

वृंदा को अस्पताल ले जाता है राजा

raja

राजा के घर से वापस आने के बाद रानी अपनी माँ को ढूंढती है, तब रानी को पता चलता है कि उसकी माँ का एक्सीडेंट हुआ है. अस्पताल पहुँचने पर जब रानी, राजा को अपनी माँ के पास देखती है, उसका दिल पिघल जाता है.  इसी बीच, गुणवंत और कीर्तिदा को पता चलता है कि राजा, पूजा को छोड़कर रानी की माँ को अस्पताल पहुँचाने गया है.

रेशमिया और दवे परिवार में बढ़ी दुश्मनी

rani-father

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुणवंत, राजा के आने से पहले जानबूझकर रानी के पिता, छगन को लड़ाई के लिए उकसाएगा. इसी बीच गुणवंत से छगन को लड़ता देख राजा, छगन पर अपना हाथ उठा देगा. वहीं रानी अपने परिवार के साथ ऐसा व्यवहार देखकर राजा को रोक देगी.

रानी को पता चलेगा राजा का झूठ 

rani

बढ़ती गलतफहमियों के बीच रानी अपने तलाक के लिए कोर्ट जाने वाली ही होगी कि वृंदा, रानी को बताएगी कि उसने राजा और आशा की बातें सुनी थी कि राजा ने अपनी माँ के मान को बचाने के लिए उससे पैसों के लिए शादी करने का झूठ बोला, जिसे सुनकर रानी हैरान रह जाएगी.

rani-crying

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा-रानी के बीच बढ़ती गलतफहमियाँ, क्या तोड़ देंगी दोनों के बीच शादी के बंधन को

अब देखना ये है कि राजा के झूठ को जानने के बाद क्या रानी तलाक होने देगी? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT