डायेरक्टर मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'मलंग' का टाइटल ट्रैक 'Hui Malang' रिलीज हो चुका है. इस सौन्ग को खूबसूरत अंदाज में गाया है गायिका असीस कौर ने, गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिंबाचिया ने लिखे हैंऔर वेद शर्मा ने म्यूजिक दिया है. 'Malang' का नया गाना 'हुई मलंग' को Disha Patani पर फिल्माया गया है. यह एक ग्रूवी सौन्ग है ये गाना प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है.जिसमें दिशा ने अपने सेक्सी और हौट अंदाज से सबको अपना दीवाना बना दिया है. इस गाने में वह बहुत खूबसूरत भी लग रही हैं.

फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर और पहले रिलीज हो चुके गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं. फिल्म में आदित्य रौय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के इस नए गाने में आपको आदित्य रौय कपूर का भरपूर एक्शन और दिशा पाटनी की जबरदस्त केमेस्ट्री और अदाएं देखने को मिलेंगी. वहीं, दिशा के डांस स्टेप आपको दीवाना बना देंगे. इस मूवी में एली अबराम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. ये फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार , कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नौर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है और 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- क्रिमिनल ऐक्ट की जिम्मेदारी केवल दिमाग पर होती है : मेघना गुलजार

आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और हमारी अधूरी कहानी जैसी रोमांटिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर मोहित सूरी इस बार थ्र‍िलर जौनर की फिल्म ‘मलंग’ के साथ आगाज करने वाले हैं. 'मलंग' में आदित्य की बौडी शेप और उनके एब्स उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपनी फिजीक कमाल की बनाई है. अपने किरदार के हिसाब से वह पूरी तरह फिट बैठते हैं.आदित्य का यह दूसरा मौका जब वह मोहित सूरी के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनोने फिल्म 'आशिकी 2' में काम किया था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT