कलर्स के शो ‘छोटी सरदारनी’ में मेहर के पास अपने बच्चे या सरब और परम के बीच में से किसी एक को चुनने के लिए बहुत कम दिन बचे हैं. तो वहीं हरलीन और सरब के बीच भी मेहर के कारण दूरियां खत्म होने का नाम ही नही ले रही हैं. आइए अब आपको बताते हैं क्या होगा शो में आने वाला नया ट्विस्ट…

सरब ने किया बटवारे का फैसला

अब तक आपने देखा कि मेहर के बच्चे के नाम प्रौपटी करने से गुस्से में हरलीन, सरब को दो रास्ते देती है कि वह घर छोड़कर चली जाएगी या फिर घर का बटवारा होगा, लेकिन सरब दोनों बातों के लिए नही मानता. तो रौबी सरब को कहता है कि घर और प्रौपर्टी को बेच दे. वहीं मेहर इस पूरे मामले में चुप्पी बनाए रखती है.

sarab

ये भी पढ़ें- शुभारंभ : रानी के परिवार पर लगेगा चोरी का इल्जाम, क्या टूट जाएगी शादी ?

मेहर को कंस्ट्रक्शन साइट पर ले जाएगा सरब

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सरब, मेहर को कंस्ट्रक्शन साइट पर लेकर जाएगा. जहां वो मेहर को बताएगा कि वो गरीबों के लिए एक अस्पताल बनवाना चाहता है जो उसके पिताजी का सपना था.

मेहर को गोद में उठा लेगा सरब

harleen

मेहर की प्रेग्नेंसी को देखते हुए सरब परेशान होता है, इसीलिए वह मेहर को गोद में उठा लेता है ताकि उसे सीढ़ियों पर चलने में कोई तकलीफ ना हो.

खतरे में पड़ेगी सरब की जान

meher

कंस्ट्रक्शन साइट पर सरब का पैर फिसल जाएगा और वो ऊंचाई से नीचे गिर जाएगा, जिससे उसकी जान खतरे में पड़ जाएगी. सरब की ये हालत देख मेहर और हरलीन बुरी तरह घबरा जाएंगी.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी : नए साल में देखना ना भूलें मेहर और सरब का फिल्मी अवतार

अब सवाल ये है कि क्या सरब को बचाने के लिए मेहर और हरलीन अपने गिले-शिकवे भुलाकर एक साथ आएंगी? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT