वर्ष 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ ने दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब वाहवाही लूटी थी. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. अब खबरे आ रही हैं कि इसका सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

इसके पहले भाग में भगौड़ी दुल्हन की भूमिका निभा चुकीं डायना पेंटी एक बार फिर से ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ वापसी कर रही हैं. जिनका भी किरदार एक भगौड़ी दुल्हन का है.

डायना ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है. डायना ने हाल ही में इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, अब पता चला कि अकेली मैं ही हैप्पी नहीं हूं. एक और है जो भाग खड़ी हुई है. जूते बांध लो सोनाक्षी सिन्हा. ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’. 24 अगस्त.

फिल्म के पहले भाग का निर्देशन कर चुके मुदस्सर अजीज इसके सीक्वल के भी निर्देशक हैं. यह गायक जस्सी गिल की पहली बौलीवुड फिल्म होगी.

फिल्म के पहले भाग का निर्देशन कर चुके मुदस्सर अजीज इसके सीक्वल के भी निर्देशक हैं. यह गायक जस्सी गिल की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. उन्होंने ट्वीट किया, इस खबर को आप लोगों से साझा करते हुए रोमांच और गर्व महसूस हो रहा है. यह मेरी पहली बौलीवुड फिल्म है, जो 24 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म में डायना पेंटी और सोनाक्षी सिन्हा को अलावा अभय देओल, अली फजल और जिम्मी शेरगिल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

EXCLUSIVE : प्रिया प्रकाश वारियर का ये नया वीडियो देखा आपने…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT