बिग बौस 12 में खूब हंगामा हो रहा है, इसके साथ ही दर्शक भी एंटरटेन हो रहे हैं. अब जल्द ही दीवाली के मौके पर मेकर्स धमाल मचाना शुरु कर दिए हैं, ताकि दर्शक बोर न हो. हाल ही में बिग बौस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे नजर आए हैं. इसके अलावा सपना चौधरी और हिना खान भी बिग बौस के घर में नजर आए. घर में मस्ती के साथ-साथ खूब बवाल भी हो रहा है.

जैसा कि सब जानते  हैं कि हर सीजन में कोई ना कोई कपल घर के अंदर बन ही जाता है. अगर कपल ना भी बने तो घर में प्यार का खुमार चलता ही रहता है. हाल ही में घर में ऐसा ही कुछ दीपक ठाकुर और सोमी खान के साथ हुआ है. ये वही दीपक ठाकुर हैं जो अपनी फैन जिन्हें ये अपने गर्लफ्रैंड बताते थे उनके साथ घर में आए है.

जी हां हम बात कर रहे हैं उर्वशी की, एक तरफ जहां उर्वशी औऱ दीपक ने शो की शुरूआत में बताया था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. हालांकि घर में आने के बाद कुछ और ही हो गया. दीपक और उर्वशी की जोड़ी तो अलग हो गई साथ ही दीपक को सोमी में नया प्यार भी दिख गया. इसीलिए तो उन्होंने सोमी को प्रपोज कर दिया. हुआ ये कि हाल ही में दीवाली सेलिब्रेशन के बीच भारती सिंह और आदित्य नारायण सिंह घर में गेस्ट बनकर आए.

भारती दीपक से पूछती हैं कि क्या तुम सच में खुद को दीपक समझते हो जो फुलझड़ी सोमी तुमसे जल जाएगी. इसी बीच भारती दीपक से कहती हैं कि उन्हें आज सोमी को प्रपोज करना होगा. बस फिर क्या था दीपक ने तुरंत ही सोमी को प्रपोज कर दिया. हालांकि दीपक कहते हैं कि वो औऱ सोमी दोस्त है. इस पर भारती कहती हैं कि अगर ऐसा है तो सोमी को बहन बोलो नहीं तो उसे प्रपोज करो. बस फिर तुरंत ही दीपक घुटनों पर बैठकर सोमी को प्रपोज करते हैं.

Tags:
COMMENT