मशहूर फिल्म व टीवी अभिनेत्री वेदिता प्रताप सिंह ने अपने लंबे समय के अमेरिकन प्रेमी आरोन एडवर्ड सेल के साथ 2 दिन पहले मोटाना ,अमेरिका के लेक काउंटिंग कोर्ट में आयोजित एक समारोह में पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली.
मूलतः लखनऊ निवासी  राष्ट्रीय चैंपियन तैराक रही वेदिता प्रताप सिंह  पहली बार 2008 में उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने चैनल "वी" के "इंडियाज हाटेस्ट" का सीजन जीता था. बाद में उन्होंने कादर खान के एक नाटक में अभिनय किया था, जिसके शो भारत के अलावा दुबई में भी हुए थे. वेदिता प्रताप सिंह कई टीवी सीरियलों के अलावा 'भिंडी बाजार', 'द पास्ट',' मुंबई 125 किलोमीटर' जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'द हिडेन स्ट्राइक' में वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आई थी.
ये भी पढें- रामगोपाल वर्मा के खिलाफ “फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज
आरोन एडवर्ड के साथ शादी करने के बाद वेदिता प्रताप सिंह ने कहा-" मैं आरोन एडवर्ड सेल के साथ  अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने को लेकर अति रोमांचित हूं. मैं उन सभी की आभारी हूं ,जिन्होंने वर्षों से मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाया है. हम अपनी इस यात्रा में सभी का सभी का आशीर्वाद चाहते हैं."
ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14: इसी साल अली गोनी के साथ शादी करेंगी जैस्मिन भसीन, घर से
वेदिता प्रताप सिंह ने आगे कहा-" मैं भारत लौटने के बाद अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अभिनय करना जारी रखूंगी. हम भारत पहुंचकर भारतीय शैली में भी शादी की योजना बना रहे हैं."

Tags:
COMMENT