इन दिनों बौलीवुड की हौट एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इनमें वह पोल डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. दरअसल, जैकलिन की अगली फिल्म 'रेस-3' में उनका एक पोल डांस शामिल किया जाएगा. जैकलिन फर्नाडिस के पोल डांस कौशल से प्रभावित होकर निर्माताओं ने ये निर्णय लिया है.

सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस प्रशिक्षण सत्र के कई वीडियो साझा कर चुकीं जैकलिन अब फिल्म में भी अपना पोल डांस कौशल दिखाने जा रही हैं.

'रेस 3' के निर्देशक रेमो डिसूजा ने एक बयान में कहा, जैकलिन बहुत मेहनती हैं. यह देखना अद्भुत है कि उन्होंने इतने कम समय में पोल डांस में इतनी महारत आखिर किस तरह से हासिल कर ली है. डिसूजा ने आगे बताया कि हम सभी उनके पोल डांस कौशल की झलकियां देख चुके हैं. इसलिए हमने इसे 'रेस 3' में शामिल करने और इसे अगले स्तर पर ले जाने का एक अहम निर्णय लिया.

आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडीज ने अपने पोल डांस को मजबूत करने के लिए कई महीनों का कठिन प्रशिक्षण लिया है. 'रेस 3' में एक बार फिर जैकलिन और सलमान खान साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों 'किक 2' में साथ नजर आ चुके हैं. 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टिप्स फिल्म्स’ के बैनर तले रमेश तौरानी और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह फिल्म वर्ष 2018 में ईद पर रिलीज होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...