Naagin 7 : एकता कपूर के शो नागिन के हर सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इसी वजह से इस शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर रहती है. हालांकि अब जल्द ही ‘नादिन 6’ खत्म होने वाला है, जिसके साथ ही मेकर्स ने ‘नागिन 7’ के शुरू होने की हिंट दे दी है.

दरअसल शो से जुड़ा एक टीजर वीडियो जारी किया गया है. टीजर के सामने आने के बाद से ही दर्शक शो में प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह के जुड़ने की अटकलें लगा रहे हैं, लेकिन इन दोनों के अलावा भी टीवी की कई हसीनाओं के नान नागिन (Naagin 7) के रोल से जोड़े जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं उन हॉट एक्ट्रेस के नमों के बारे में-

  • प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

‘बिग बॉस 16’ के बाद से ही एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर कहा जा रहा है कि वह ‘नागिन 7’ में नागिन का रोल निभा सकती हैं. हालांकि अभी तक प्रियंका ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है.

  • आयशा सिंह (Ayesha Singh)

‘नागिन 7’ (Naagin 7) में नागिन के रोल को लेकर खबर आई थी कि एकता कपूर ने शो के लिए आयशा सिंह को अप्रोच कर लिया है, लेकिन आधिकारिक तौर पर इस मामले पर न तो अभिनेत्री और न ही एकता ने कुछ कहा है.

  • निमृत कौर आहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia)

निमृत की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. यहां तक कि ‘बिग बॉस 16’ में एकता कपूर ने खुद एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ की थी. इसी वजह से कहा जा रहा है कि निमृत एकता कपूर के शो में कदम रख सकती हैं.

  • सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

‘नागिन 7’ (Naagin 7) शो से सुंबुल तौकीर खान का नाम भी जोड़ा जा रहा है, लेकिन अभी तक इसकी  आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

  • एलिस कौशिक (Alice Kaushik)

‘पंड्या स्टोर’ फेम एक्ट्रेस एलिस कौशिक की एक्ट्रिंग का हर कोई दीवाना है. हालांकि अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद अब फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि अभिनेत्री नागिन (Naagin 7) बनकर छोटे पर्दे पर धमाल मचा सकती हैं.

  • जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट का नाम भी ‘नागिन 7’ (Naagin 7) से जोड़ा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि एकता कपूर के शो में एक्ट्रेस की धांसू एंट्री हो सकती है.

  • टीना दत्ता (Tina Datta)

एकता कपूर के ‘नागिन 7’ (Naagin 7) में नागिन के रोल के लिए कुछ फैंस ने एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी सुझाया है, लेकिन इस समय वह ‘हम’ सीरियल में नजर आ रही है, जिसमें उनके किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

  • क्रिस्टल डिसूजा (Krystal D’Souza)

एकता कपूर के ‘ब्रह्मारक्षस’ का हिस्सा बन चुकी क्रिस्टल डिसूजा के भी ‘नागिन 7’ में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

  • श्रीजिता डे (Sreejita De)

नागिन के रोल के लिए श्रीजिता डे का भी नाम सामने आ रहा है, क्योंकि उनके एक्सप्रेशंस और अंदाज लोगों को खूब पसंद आते हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...