करिश्मा और करीना कपूर, परिणीति और प्रियंका चोपड़ा, सनी और बॉबी देओल और भी कई भाई बहन हैं, जो बॉलीवुड में काम कर रहे हैं जिन्हें आप जानते हैं. लेकिन हम अभी इनके बारे में बात नहीं कर रहे हैं. हम यहां बात कर रहे हैं उन स्टार सिबलिंग्स की, जो थोड़े शर्मीले हैं और अक्सर कैमरे के सामने आने से बचते हैं.

सेलिब्रिटीज के ये भाई-बहन अपने स्टार भाई बहनों की तरह ही काफी आकर्षक या खूबसूरत लगते हैं लेकिन उन्हें सुर्खियों में आना पसंद नहीं. आइऐ देखते हैं कौन हैं ये बॉलीवुड हस्तियों के स्टार सिबलिंग्स..

अनीषा पादुकोण

अनीषा एक शौकिया गोल्फ खिलाड़ी हैं, जो दुनिया में भारत का प्रतिनिधित्व करने और एक ओलंपिक पदक अर्जित करने के लिऐ कड़ी मेहनत कर रही हैं. अनीषा पादुकोण की सुपरस्टार बहन दीपिका पादुकोण को आज पूरी दुनिया में पहचाना जाता है पर उनकी बहन अनीषा को बहुत कम लोग पहचानते हैं. अनीषा को अब तक की जानकारी के हिसाब में कैमरे के सामने आखरी बार पिछले साल यानि 2016 में, फिल्मफेयर्स अवार्डस में बहन दीपिका पादुकोण और माता पिता के साथ देखा गया था.

ईशान खट्टर

ईशान, शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. यूं तो ईशान कैमरे के सामने बहुत कम आते हैं पर इंस्टाग्राम पर ईशान काफी फेमस हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 31 हजार फॉलोअर्स हैं. अगर आप ईशान का इंस्टाग्राम एकाउन्ट देखें तो, फोटोग्राफी के लिए ईशान का प्यार उनके इंस्टा पोस्ट्स से सीधा स्पष्ट होता है. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह काफी आकर्षक लगते हैं और अगर वे अपने बड़े भाई, शाहिद कपूर की तरह बड़े परदे के लिए कुछ करते हैं तो इसमें किसी को कोई आश्चर्य नहीं होगा. ईशान माजिद मजीदी की फिल्म 'बियाॉन्ज द क्लाउड' से डेब्यू करने वाले हैं.

रितिका भवनानी

रितिका, आज के समय के बड़े एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह की बड़ी बहन हैं. क्या आप ये बात जानते हैं कि रितिका भवनानी, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर से संबंधित हैं. इसका मतलब तो कुछ यूं है कि सोनम कपूर, रणवीर की ममेरी बहन हैं!

हर्षद मल्होत्रा

काफी हॉट और आकर्षक सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो लम्बी फिमेल फॉलोइंग लिस्ट है. लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ के एक बड़े भाई भी हैं. हर्षद मल्होत्रा, सिद्धार्थ की तरह ही आकर्षक हैं पर वे कैमरे से बहुत दूर रहते हैं. हर्षद मल्होत्रा बैंकिंग क्षेत्र में काम करते हैं और नियमित रूप से मुंबई में अपने भाई सिड यानि कि सिद्धार्थ के घर का दौरा करते रहते हैं.

एलन अब्राहम

कई लोग नहीं जानते हैं कि अभिनेता जॉन अब्राहम का एलन नाम का एक छोटा भाई है. किन्हीं छोटे ईवेन्टस में दोनो भाइयों को साथ देखकर लगता है कि दोनों को निश्चित रूप से एक साथ, किसी फिल्म में अभिनय जरूर करना चाहिए.

मानसी जोशी रॉय

अभिनेता शरमन जोशी की बहन मानसी जोशी रॉय भी इसी वक्त की अदाकारा हैं. मानसी टेलीविजन अभिनेत्री हैं. अब ये बात तो माननी ही पड़ेगी कि जोशी परिवार गंभीर रूप से प्रतिभाशाली और खूबसूरत लोगों की फैमली है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...