दिवंगत  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस से बेशूमार प्यार मिल रहा है. 24 घंटों में ये सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर बन गया है. इस ट्रेलर के कुछ सींस के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं. ट्रेलर के आखिरी सैकंड्स में दिखाए गए सुशांत सिंह राजपूत के एक सीन की भी काफी चर्चा हो रही है.

ट्रेलर के सबसे आखिरी में दिखाया गया है कि सुशांत और संजना साथ में  हैं और सुशांत इसमें संजना को गर्लफ्रैंड बनाने के बारे में पूछ रहे हैं. यह सीन सुशांत की टी-शर्ट की वजह से काफी चर्चा में है और इस टीशर्ट पर जो लिखा है, उसे देखकर लोग ट्वीट कर रहे हैं. बता दें इस टी-शर्ट पर HELP लिखा है, जिसे लोग ट्वीट कर रहे हैं. लोगों को कहना है कि सुशांत अपनी फिल्म के सीन से अपनी रियल लाइफ के बारे में बताना चाह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIL BECHARA OFFICIAL TRAILER (@dilbecharatrailer) on

ये भी पढ़ें-BIGG BOSS 14 के लिए सलमान खान लेंगे इतने करोड़! लॉकडाउन के बाद भी बढ़ी फीस

फैंस का ये अनुमान है  कि इस टी-शर्ट के जरिए सुशांत लोगों से हेल्प मांग रहे थे और बता रहे थे कि उन्हें अभी मदद की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा है कि उनकी टीशर्ट पर लिखा मैसेज बता रहा है कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी. वहीं, एक यूजर ने लिखा है- बोलने के लिए कोई शब्द ही नहीं हैं. एक यूजर का कहना है कि कोई भी नोटिस नहीं कर पाया कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी.

ये भी पढ़ें- टीवी में एंट्री नहीं करेंगी ईशा देओल, कहीं ये बात

आपको बता दें कि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस ट्रेलर में सुशांत सिंह की तारीफ सभी लोग कर रहें  हैं.  सुशांत के साथ ही उनकी को-एक्ट्रेस संजना सांघी के काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

???? #thismoment #sushantsinghrajput #dilbechara

A post shared by DIL BECHARA OFFICIAL TRAILER (@dilbecharatrailer) on


ये भी पढ़ें-सुशांत की मौत के बाद सदमे में हैं अंकिता, बॉयफ्रेंड विकी जैन ने उठाया यह कदम

मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी नजर आएंगी. संजना इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. वहीं मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन की भी यह पहली फिल्म है. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज करने का फैसला किया गया है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...