एकता कपूर के पौपुलर टीवी सीरीज 'नागिन' ने फैंस को खूब लुभाया है, जिसकी बदौलत ये इसके तीनों सीजन ने खूब पौपुलैरिटी हासिल की और टीआरपी चार्ट्स में भी नंबर वन रहा. हाल ही में 'नागिन' शो का सीजन 3 खत्म हुआ है और अब लोग बेसब्री से 'नागिन: सीजन 4' का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है और वो ये कि अभी इस शो को शुरू होने में काफी वक्त लग सकता है. क्योंकि शो की प्रोड्यूसर एकता को उनकी परफेक्ट 'नागिन' नहीं मिल रही हैं.

मौनी और सुरभि के बाद अब कौन...

जैसा कि आप जानते हैं कि शो के पहले और दूसरे सीजन में मौनी रौय ने लीड रोल निभाया था और इसके बाद तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति ने अपनी एक्टिंग से बखूबी फैंस का दिल जीता. लेकिन इसके बाद चौथे सीजन के लिए एकता को मनचाही एक्ट्रेस नहीं मिल रही है. खबरों की माने तो अभी तक शो के लिए कई एक्ट्रेसेस के औडिशन्स हो चुके हैं. लेकिन कोई भी एक्ट्रेस एकता कपूर को इंप्रेस नहीं कर पाई है. जिसकी वजह से इस टीवी शो के शुरू होने में देरी हो रही है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: कार्तिक और नायरा को दूर करने के लिए सबसे बड़ी चाल चलेगी वेदिका

एकता लौन्च करना चाहती हैं नई एक्ट्रेस...

खबरों की माने तो शो के तीसरे सीजन को मिले बेहतरीन रिस्पौन्स के चलते एकता कपूर जल्द से जल्द 'नागिन' का चौथा सीजन धमाकेदार अंदाज में शुरू करना चाहती हैं और इसमें किसी तरह की कमी नहीं करना चाहती. लेकिन इसमें उन्हें ये दिक्कत आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो में नागिन के आइकौनिक किरदार के लिए एकता कपूर नई एक्ट्रेस को लौन्च करना चाहती है. जो मौनी रौय और सुरभि ज्योती की तरह फैंस के दिलों में अपनी जगह बना सके. इसके लिए कई औडिशन्स हो रहे है. लेकिन अभी तक बात नहीं बनी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...