स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  की कहानी का एंगल कुछ अलग तरह से दिखाया जा रहा है. इस शो की कहानी एक नयी मोड़ लेते जा रही है. इस सीरियल की कहानी में कुछ भी हो सकता है. आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा एक ही बेड पर कार्तिक और नायरा को सोते देखकर वेदिका दंग रह जाती है.

आनेवाले एपिसोड में आपको धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. वेदिका नायरा को खूब खरी खोटी सुनाने वाली है और उसे गोयनका हाउस से  निकल जाने के लिए भी कहेगी. खबरों के अनुसार वेदिका जल्द ही नायरा के खिलाफ गोयनका परिवार के सभी सदस्यों को भी भड़काने वाली है. जी हां वेदिका  सबसे बड़ी चाल चलने वाली है.

वेदिका कहेगी कि नायरा सिर्फ और सिर्फ कार्तिक की प्रौपर्टी को हड़पने आई है. ये सब सुनकर कार्तिक किस तरह से रिएक्ट करने वाला है, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. और ये एपिसोड भी देखना काफी दिलचस्प होगा. आपको बता दें, इस सीरियल का एक नया प्रोमो भी लौन्च किया गया है, जिसमें नायरा और कार्तिक एक दूसरे से कैरव की कस्टडी के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे है.

दरअसल वेदिका की बातें सुनकर नायरा गोयनका हाउस से जाने का फैसला ले लेगी. ऐसे में कार्तिक अपने बेटे की कस्टडी के लिए कोर्ट में केस फाइल करेगा. हाल ही में इस शो के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं. जिससे कलाकारों में काफी खुशी का माहौल है.

Tags:
COMMENT