भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी को अपनी बाइक्स से कितना प्यार है, ये तो जगजाहिर है. लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि धौनी के पास कितनी बाइक्स हैं. इंडियन से लेकर इंटरनेशनल ब्रैंड्स की बाइक्स धौनी खरीद चुके हैं. उनके पास इतनी सारी बाइक्स हैं कि उनके फार्महाउस पर बाइक्स का एक शो-रूम सा बना हुआ है.

धोनी के बाइक गैराज में महंगी से महंगी और पुरानी से पुरानी बाइक्स मिल जाएंगी. उनके पास 60 लाख रुपये की हेलकैट, लगभग 70 लाख रुपये की कावासाकी निंजा एच2आर भी है. इसके अलावा धोनी के पास हार्ली डेविडसन, राजदूत 350 जैसी बाइकें भी हैं. धोनी की ये सभी बाइक्स उनके रांची वाले घर पर मौजूद हैं.

धोनी के फार्महाउस पर मौजूद बाइक्स के शो-रूम की एक झलक तब देखने को मिली थी, जब विराट कोहली ने जिवा धौनी के साथ एक वीडियो शेयर किया था.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


अब पति के इस बाइक लव की एक छोटी सी झलक साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक बड़े से कांच के कमरे में धोनी की ढेरों बाइक्स खड़ी हुई हैं. बाइक्स को धोनी के खिलौने बताते हुए साक्षी ने लिखा, ‘यह लड़का (धोनी) अपने खिलौनों को सच में बहुत प्यार करता है.’

फोटो में दिख रहा है कि कमरे में ऊपर से नीचे तक बाइक्स ही बाइक खड़ी हुई हैं. धोनी ने यह कमरा नया बनवाया है या यह पहले से मौजूद है, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. जब भी धोनी मैच नहीं खेल रहे होते और घरपर होते हैं तो बाइक्स की राइड पर जरूर निकलते हैं. धोनी का बाइक्स से जो खास लगाव है उसे उनपर बनी फिल्म में भी दिखाया गया था.