सरिता विशेष

श्रृद्धा कपूर के पदचिन्हों पर चलते हुए अब सोनाक्षी सिंहा भी अपनी हर फिल्म में एक गीत गाना चाहती हैं. सोनाक्षी सिंहा ने सबसे पहले अपनी फिल्म ‘अकीरा’ में अपनी आवाज में एक गाना गाया था. उसके बाद इंटरनेट पर भी वे अपना एक सिंगल गाना लेकर आयीं थी.  

अब खबर है कि सोनाक्षी सिंहा ने अपनी नई फिल्म ‘नूर’ में संगीतकार अमाल मलिक के निर्देशन में एक गाना अपनी आवाज में रिकार्ड कराया है. फिल्म ‘नूर’ एक पाकिस्तानी उपन्यासकार सबा इम्तियाज के 2014 में प्रकाशित उपन्यास ‘कराची यू आर कालिंग मी’ पर आधारित है, जिसमें सोनाक्षी सिंहा एक पत्रकार की भूमिका अदा करने वाली हैं और इसमें वे गीत गाते हुए भी नजर आएंगी.

इसका मतलब है कि अब सोनाक्षी अभिनय के साथ साथ संगीत में भी हाथ आजमा रही हैं यानि कि वे दो नावों की सवारी करना चाहती हैं और दो नावों की सवारी हमेशा ही खतरनाक होती है. हाल ही में श्रृद्धा कपूर ने फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में तीन गाने गाए थे और साथ ही अभिनय भी किया था. पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी. इतना ही नहीं सोनाक्षी सिंहा ने जिस फिल्म ‘अकीरा’ में अभिनय करने के साथ साथ एक गीत गाया था वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हो गयी थी. तो अब सोनाक्षी को दो नावों की सवारी करने से पहले इन बातों पर ध्यान देना चाहिए.