सरिता विशेष

‘‘सरिता’’ पत्रिका ने चार माह पहले ही अपने पाठकों को बताया था कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच दीवारें खिंच चुकी हैं. शाहरुख खान अब किसी भी फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय नहीं करना चाहते. सबसे पहले ‘‘सरिता’’ पत्रिका ने ही लिखा था कि आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण के होने की खबरें गलत हैं और यह खबरें सिर्फ दीपिका पादुकोण की तरफ से फैलायी जा रही हैं. ‘‘सरिता’’पत्रिका यह खबर भी सच साबित हो रही है.

शाहरुख और दीपिका के बीच उपजे नए समीकरण के ही चलते फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में भी दीपिका की जगह शाहरुख खान व कंगना रानौट नजर आएंगे. तो वहीं  शाहरुख खान और आनंद एल राय के अति नजदीकी सूत्रों की माने तो आनंद एल राय की फिल्म ‘‘बंधुआ’’ में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ का होना तय है. यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को प्रदर्शित होगी.

शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ पहले भी सफलतम फिल्म ‘‘जब तक है जान’’ कर चुकी हैं. तो वहीं हाल ही में रणबीर कपूर के संग ब्रेकअप के बाद जिस तरह से कटरीना कैफ ने कदम उठाया है. जिस तरह मीडिया के सामने आकर नए जोश के साथ खुलकर कहा कि है कि वह अपने प्रोफेशन के साथ अन्याय नहीं कर सकती, उससे भी काम के प्रति उनकी संजीदगी को लेकर लोगों में विश्वास बढ़ा है.

यूं तो दीपिका पादुकोण का नाम कट होने के बाद इस फिल्म से जुड़ने के लिए परिणीति चोपड़ा ने एड़ी चोटी का जोर लगाया था, मगर उनकी मेहनत बेकार साबित हुई.