सरिता विशेष

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा आशका गोराड़िया ने अंततः सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए अपने अमेरिकन प्रेमी ब्रेंट गोबल के संग 27 जुलाई को मुंबई में अपने पारिवारिक सदस्यों व अतिनजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाकर सगाई कर ली.

3 दिसंबर 2017 को अहमदाबाद में यह दोनों धार्मिक रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आशका गोराड़िया और ब्रेंट एक साथ नृत्य प्रधान टीवी रियालिटी शो ‘‘नच बलिए सीजन 8’’ में नजर आ चुके हैं. सूत्र बताते है कि पिछली बार जब क्रिसमस के समय आशका गोराड़िया छुट्टियां मनाने के लिए अमरीका गयी थी, तभी ब्रेंट ने अपने पूरे परिवार के समक्ष बड़े रोमांटिक अंदाज में आशका गोराड़िया के सामने अपने प्रेम का इजहार करते हुए, गुजराती स्टाइल में भारत में ही उनसे शादी करने का निर्णय सुनाया था.

जब हमने इस संबंध में आशका गोराड़िया से बात की तो आशका ने कहा – ‘‘ये सच है कि हमारी सगाई हो चुकी है. हम अहमदाबाद में शादी करेंगे क्योंकि अहमदाबाद शहर से मेरा काफी करीबी जुड़ाव है. मैने 16 साल अहमदाबाद में बिताए हैं. मैं चाहती हूं कि मेरे ससुराल पक्ष के लोग अहमदाबाद आकर गुजराती रीति रिवाजों के साथ ही गुजराती ट्रेडीशनल गरबा व मेहमान नवाजी का लुत्फ उठाएं.’’