लव बाइट सैक्स का वह पल होता है जब आप अपने साथी को रोमांच की दुनिया की सैर करा रहे होते हैं और एकदूसरे के साथ प्रेम के सागर में गोते लगा रहे होते हैं. ऐसे में लव बाइट न सिर्फ आपको बल्कि आपके सैक्स पार्टनर को गजब का अनुभव करा सकता है.

क्या है लव बाइट

अगर आप को लव बाइट के बारे में पता नहीं तो पहले जानिए कि यह है क्या और इसे किस तरह आजमाएं कि आपकी पार्टनर मदहोशी के आगोश में समा जाएं. लव बाइट सैक्स में उतना ही मजेदार अनुभव कराता है जितना चुंबन, सहलाना और एकदूसरे की अंगों की तारीफ करना.

सैक्स पार्टनर के उन जगहों पर जोर से चुंबन या फिर दांतों से हलका हलका दबा कर निशान छोड़ने को लव बाइट कहते हैं. यह आमतौर पर सैक्स इंटिमेट के दौरान किया जाता है. इस में बस इतना ध्यान रखना होता है कि यह पूरी तरह सेफ हो और बिना सहमति के अथवा जोरजबरदस्ती से न हो और जो सैक्स पार्टनर को पसंद न हो.

कहां करें लव बाइट

पार्टनर के साथ इंटिमेट के दौरान गरदन, नितंब, जांघों, पैरों, हाथों, कान के पीछे, होंठों, ब्रैस्ट आदि जगहों पर लव बाइट करना ज्यादा अच्छा होता है. फीमेल सैक्स पार्टनर अपने ब्रैस्ट पर लव बाइट कराना ज्यादा पसंद करती हैं. पर ध्यान रखें कि यह ज्यादा जोर से न किया जाए. इस से आपकी पार्टनर का मूड सैक्स से उचट सकता है.

ध्यान रखें

* लव बाइट फोरप्ले करते समय करें.

* मुंह साफ रखें और लव बाइट करते समय लार न छोड़ें.

* कमर को पकड़ कर अपनी ओर खींचें और वहां लव बाइट दें. इससे सैक्स पार्टनर मदहोश होकर लिपट जाएगी.

* इंटिमेसी के दौरान साथी को फोरप्ले का भरपूर सुख दें और उसके अंगों की तारीफ करें.

* बाहरी जगहों पर लव बाइट देना सही नहीं है. उन जगहों पर करें जो कपड़ों से ढके होते हैं. इससे बाद में उन्हें शर्मिंदगी नहीं होगी.

* नहाते समय, कपड़े बदलते समय लव बाइट को देखना और उसे फील करने का अलग ही आनंद होता है.

*  लव बाइट लंबे समय तक प्यार के पलों को जवां और हसीन बनाए रखता है. पर ध्यान रखें, इस में हाइजीन का खयाल रखें और जबरन लव बाइट कतई न करें.

COMMENT