टीवी के मशहूर अभिनेता अमित टंडन के सिर से अब मुश्किलों के बादल छटने लगे हैं. खबरों के मुताबिक अमित की पत्नी रूबी टंडन को आखिरकार दुबई की जेल से जमानत मिल गई है. उन्हें बस अब कुछ कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करना है. खबर है कि एक्टर अमित टंडन पत्नी से मिलने अक्सर दुबई की जेल में जाया करते थे. अमित ने पत्नी को जेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की और आखिरकार वह सफल हुए. 10 महीने बाद जेल से बाहर आकर वह अपनी 7 साल की बेटी से मिल पाई हैं. सूत्रों की मानें तो अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से रूबी टंडन दुबई जेल में बंद थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो दुबई हेल्थ अथारिटी ने कथित तौर पर बताया है कि रूबी ने सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी. इसी आरोप के चलते उन्हें दुबई की अल राफा जेल में बंद किया गया था.

अमित टंडन और रूबी की शादी साल 2007 में हुई थी. दोनों की 7 साल की एक बेटी भी है. अमित टंडन की पत्नी रूबी मुंबई के एक जानी मानी डर्मेटोलौजिस्ट हैं. उनके क्लाइंट्स में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम जैसे मोनी रौय, संजीदा शेख, इकबाल खान, लकी मोरानी, रोहित वर्मा और विक्रम भट्ट आदि शामिल हैं.

VIDEO : कलरफुल डॉटेड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.