बौलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों को जन्म दिया है. कमाल की बात यह भी है कि ये सारे स्वस्थ हैं और जन्म के बाद रोने की बजाए हंस रहे हैं. कुछ समझ नहीं आ रहा है ना. चलिए तो हम बताते हैं आपको पूरी कहानी.

दरअसल अक्षय कुमार के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार को प्रेग्नेंट दिखाया गया है और फिर जब उनकी डिलीवरी होती है तो वह एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों को जन्म देते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय के ये बच्चे दुनिया में आने के बाद रो नहीं रहे बल्कि हंस रहे हैं. वीडियो के अंत में आपको पता चलता है कि यह असल में एक अपकमिंग टीवी शो का प्रोमो वीडियो है.

यह शो कोई और नहीं बल्कि एक वक्त खूब सुर्खियां बटोर चुका ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ है. उस वक्त शो में नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जज हुआ करते थे.

अक्की ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का 5वां सीजन होस्ट करेंगे. यह शो पूरे 9 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. चौथा सीजन 2008 में प्रसारित किया गया था. जो लोग इस शो को नहीं पहचानते हैं उन्हें बता दें कि कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और भारती सिंह जैसे कामेडियन इसी शो की देन हैं.

शो की सबसे दिलचस्प बात जो कि आपको और ज्यादा एक्साइटेड कर सकती है वह यह है कि इस शो में अक्षय कुमार के अलावा मशहूर कामेडियन जाकिर खान भी बतौर जज नजर आएंगे. शो को स्टार प्लस टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.