सरिता विशेष

गत दो माह से प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पौप गायक निक जोनास की प्रेम कहानी व इनकी सगाई की खबरें काफी गर्म रही हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा भी अपने हाथ की अंगूठी को कभी दिखाते तो कभी छिपाते नजर आयी. मगर जब 17 अगस्त को निक जोनास का परिवार अमेरिका से मुंबई पहुंचा और प्रियंका चोपड़ा के जुहू इलाके के बंगले पहुंचा,तो बौलीवुड व मीडिया में चर्चा गर्म हो गयी थी कि अब प्रियंका चोपड़ा निक के साथ अपने रिश्तों को जग जाहिर कर देंगी.

अंततः 18 अगस्त की सुबह से प्रियंका चोपड़ा के बंगले पर उनके करीबी रिश्तेदारों का जुटना शुरू हो गया. उनकी चचेरी बहन व अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी पहुंची. फिर कुछ देर बाद मीडिया में प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास के एक साथ बैठकर पूजा करने की तस्वीरें बाहर आयी. इन तस्वीरों में निक के माता पिता भी पूर्णरूपेण भारतीय परिधान में नजर आए. पूजा खत्म करने के बाद जब पूजा कराने वाले पंडित बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया से गोलमेाल बात करते हुए कहा-‘‘हमने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के सुखद भविष्य के लिए पूजा की है. इस पूजा में यह दोनों बैठे थे. मगर इनकी सगाई या रोका को लेकर मुझे कुछ पता नहीं है.’’

मगर कुछ देर बात खबर पक्की हो गयी कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी उम्र से ग्यारह वर्ष छोटे अपने प्रेमी व पौप गायक निक जोनास के साथ पारिवारिक सदस्यों की मौजूदी के बीच रोका कर लिया. रोका की रस्म पूरी होते ही परणीति चोपड़ा सहित बौलीवुड के तमाम कलाकारों व फिल्मकारों ने सोशल मीडिया पर जमकर शुभकामनाएं दे डाली. मगर शाम को आयोजित रंगारंग कार्यकम में बौलीवुड की उपस्थिति न के बराबर रही. निक, प्रियंका और परिणीति चोपड़ा ने रात की पार्टी के वीडियो व तमाम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. कहने का अर्थ यह कि प्रियंका चोपड़ा के रोका की खबर व तस्वीरें आदि सोशल मीडिया पर पिछले तीन दिन से हावी हैं.

दिन में रोका के बाद रात में आयोजित रंगारंग नृत्य के कार्यक्रम से बौलीवुड ने दूरी बनाकर रखी. बौलीवुड से परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, विशाल भारद्वाज, आयुष शार्मा, अर्पिता खान, अनुषा दांडेकर, संजय लीला भंसाली और सिद्धार्थ रौय कपूर ही मौजूद रहे. हां. उद्योगपति अंबानी का परिवार जरुर इसका हिस्सा बना. बौलीवुड की गैर मौजूदगी को लेकर अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

मजेदार बात यह है कि सोशल मीडिया पर प्रियंका को बधाई देने वालों में शाहिद कपूर, रितिक रोशन व रणवीर सिंह सबसे आगे रहे. परिणीरति चोपड़ा ने तो अपनी बहन के नाम सोशल मीडिया पर भावना प्रधान तक पोस्ट कर डाला.