बौलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा की फिल्म केदारनाथ लगभग डिब्बा बंद होने की स्थिति में आ गई थी. इसके रिलीज होने पर शंका जताई जा रही थी, और माना जा रहा था कि सारा कि यह डेब्यू फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी. लेकिन लंबे इंतजार और काफी मुसीबतो के बाद आखिरकार केदारनाथ की रिलीज डेट सामने आ गई है.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ इस साल 30 नवंबर को रिलीज की जायेगी. इसके रिलीज होने का यह सही समय माना जा रहा है क्योंकि ठग्स आफ हिंदोस्तान सात नवंबर को और शाहरुख खान की जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म केदारनाथ धाम में त्रासदी के दौरान की एक प्रेम कहानी पर बनाई जा रही है.

बता दें कि कानूनी विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज में यह देरी हुई है. दरअसल, फिल्म के ओवर बजट होने के बाद निर्माता और निर्देशक ने एक दूसरे पर बड़े आरोप लगाए थे जिसकी वजह से फिल्म रुक गई. सबको सारा के फिल्मी करियर की चिंता होने लगी तब करण जौहर और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंबा में उन्हें लीड के तौर पर कास्ट किया.

लेकिन अब यू टीवी के पूर्व प्रमुख रौनी ने निर्माण की पूरी जिम्मेदारी ले ली है. रौनी ने निर्माता भूषण कुमार, प्रेरणा अरोड़ा और एकता कपूर को करीब 22 करोड़ रूपये लौटाने का वादा किया और इस कारण वो अब इस फिल्म के सोलो प्रोड्यूसर होंगे. अभिषेक ने रौनी के पूर्व प्रोडक्शन हाउस के साथ काई पो छे बनाई थी. अभिषेक कपूर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

VIDEO : पीकौक फेदर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

COMMENT